1 क्लिक में करे डाउनलोड Vikram University Ujjain B.Sc. III Yr. Open Book Exam 2020 Question Papers

नमस्कार मित्रो आपका अपनी इस ब्लॉगिंग साइट My Clg सूचना पर आपका स्वागत है ।यहां हम Pg College Mandsaur, Vikram university Ujjain आदि के साथ शिक्षा जगत से जुड़ी सूचनाएं Time table,exam date&form, स्कॉलर ship ki information सबके साथ शेयर करते हैं।जानकारी को स्पष्ट पढ़ने के लिए 2,3 बार रिलोड जरूर करें।

Vikram University Ujjain OPEN BOOK EXAM 2020 QUESTION PAPERS Pdf download





हमने  3 सितम्बर को ही एक पोस्ट की थी जिसमें 5 सितम्बर से बीकॉम,बीसीए,bba आदि के ओपन बुक के प्रश्न पत्र अपलोड होने के समय एवं डाउनलोड करने के बारे में बताया था।उसी के ऊपर यूट्यूब पर वीडियो भी अपलोड की गई थी।जिसके बाद हमने  5 सितम्बर को  प्रश्न पत्र अपलोड ही  तुरंत 10:40  Am पर ही सभी विषयों के प्रश्न पत्र उपलब्ध करवा दिए थे।
इसी के साथ हमनें कल ही सुचित कर दिया था कि कल बीएससी के प्रश्न पत्र 10:30 तक अपलोड होंगे और 11:00 बजे तक हम भी आपको यहां उपलब्ध करवा देंगे। आप जल्दी से जल्दी सभी विद्यार्थियों के साथ शेयर करे जिससे सबको इसका लाभ मिल सके।किसी भी समस्या के लिए नीचे दिए गए पर संपर्क करे।
धन्यवाद🙏
 वन्दे मातरम् 🇮🇳

B.Sc. III Yr. Open Book Exam 2020 Question Papers



  • दिए गए विषय के ऊपर क्लिक करी तुरंत डाउनलोड करे⬇️






इसी प्रकार हम आगे BA MA,M.COM,MSC के प्रश्न पत्र भी अपलोड करेंगे।जिसके लिए आप नियमित हमसे जुड़े।रहे किसी समय के लिए कमेंट अवश्य करे।



अगर आपको हमारा यह कार्य अच्छा लगता हैं तो इस ब्लॉग कि पोस्ट को शेयर अवश्य करें। किसी भी प्रकार की समस्याओं के लिए कॉमेंट अवश्य करें। आप हमसे सोशल मीडिया पर My Clg सूचना सर्च करके भी जुड़ सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ