विक्रम विश्वविद्यालय सभी कक्षाओं परिणाम आ गये है।लेकिन बहुत से विद्यार्थियों के, मोबाइल में नहीं खुलेंगे । इसलिए result देखने के लिए के लिए क्लिक करें

विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन
 राजीव गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय,मंदसौर
 Vikram university Ujjain information
Rajiv Gandhi govt PG college mandsaur information Online information





विक्रम विश्वविद्यालय  5th सेम के के रिजल्ट घोषित हो चुके हैं लेकिन बहुत से विद्यार्थी को देखने में परेशानी से विद्यार्थियों को परेशानी आ रही है।

अपना रिजल्ट देखने के लिए जाए इस लिंक पर

नमस्कार मित्रों


 मित्रों विक्रम विश्वविद्यालय में अंतिम 6 सेमेस्टर परीक्षाएं 17 दिसम्बर से प्रारंभ हुई थी जो जनवरीतक चली थी इसी के साथ में 24 दिसंबर से 17 जनवरी तक़ में एमएससी एमकॉम की परीक्षाएं हुई थी जिम में बहुत से विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी इसी प्रकार से धीरे-धीरे अधिकांश विषयों के परीक्षा के परिणाम विक्रम विश्वविद्यालय द्वारा अपलोड कर दिए गए थे जिसकी सूचना हमारे द्वारा दी जाती रही इसी कड़ी में बीकॉम बीएससी बीए बीए इत्यादि के फर्स्ट सेम थर्ड सेम एटीकेटी विद्यार्थी सभी के परिणाम आ चुके हैं लेकिन बीए 5 सेम के परिणाम अभी तक नहीं आया था। लेकिन विद्यार्थियों की लंबा इंतजार खत्म हुआ आखिरकार विश्वविद्यालय द्वारा बीए 6 सेमेस्टर प्राइवेट/नियमित,atkt विद्यार्थियों परिणाम कल दोपहर बाद जारी कर दिया गया है। जो अधिकांश विद्यार्थियों के मोबाइल में नहीं खुल पाएंगे।इसलिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं अभी केवल प्राइवेट का ही परिणाम आया है। नियमित का परिणाम  अपलोड थोड़ी देर बाद आएगा। इसके लिए आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़िए या फिर ईमेल के द्वारा हमारे इस साइट को फॉलो करें और निरंतर mypgclg.blogspot.com सा इट सुचना ही पढ़ते रहिए।






 बहुत समय से सभी विद्यार्थियों को प्रत्येक साथी सभी की इच्छा पूर्ति होगी है यह बहुत ही समय इंतजार करने के पश्चात विक्रम विश्वविद्यालय द्वारा b.a. 5 सेमेस्टर का परिणाम जारी कर दिया गया है इसे जानने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर कर अपना रोल नंबर और कक्षा को सेलेक्ट कर कर अपना परिणाम देख सकते हैं ।

धन्यवाद।


 प्रायवेट वालो यहां उपर ही शो   होगा।




 Atkt और रेगुलर वाले का थोड़ा नीचे यहां शो होंगा।

अपना रिजल्ट देखने के लिए यहां पर क्लिक करें।









एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ