इस ढंग से होगी सभी कॉलेज की परीक्षाएं Mp College exam information

नमस्कार मित्रो आपका अपनी इस ब्लॉगिंग साइट My Clg सूचना पर आपका स्वागत है ।यहां हम Pg College Mandsaur, Vikram university Ujjain आदि के साथ अन्य सभी शिक्षा जगत से जुड़ी सूचनाएं Time table,exam date&form, छात्रवृत्ति information सबके साथ शेयर करते हैं।जानकारी को स्पष्ट पढ़ने के लिए 2,3 बार रिलोड जरूर करें।

इस ढंग से होगी मप्र के सभी  कॉलेज की परीक्षाएं Mp College exam information



 1.आज का विषय 

जैसा कि आप सभी जानते हैं  वैश्विक षड्यंत्र कोरोना के कारण परीक्षाएं नहीं हो पाई हमने बहुत पहले ही इं तथ्यों को सबके समक्ष रखा था कि इस वर्ष सबकी परीक्षाएं नहीं हो  पाएंगी।क्योंकि सब  बहुत पहले ही फिक्स किया का चुका था।
परीक्षाएं  केवल अंतिम वर्ष में अध्ययनरत विद्यार्थियों की ही होगी और होनी चाहिए इस बात को लेकर हमने बहुत पहले से पोस्ट कि थी।इसी क्रम आज हम आपके लिए उनकी परीक्षा किस प्रकार होगी इस विषय पर चर्चा करेंगे।

2.क्या  प्रक्रिया चल रही वर्तमान में

 वर्तमान  समय में चल रही प्रक्रियाओं की बात की जाए तो उसमें स्थिति बहुत ही असमंजस वाली हो रही है क्योंकि अभी राज्य सरकार के बिना किसी नियम और प्रावधान के विद्यार्थियों को लुभाने के लिए  जो माहौल उसी  तरह की बात कर   रही है कभी कहा ही ही की परीक्षा होगी हा ही ही हा ही ही ही ही ही ही हा ही ही हा हा स सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है छात्र पक्षों के द्वारा लगाएं गए में से एक को रोना को जीटीयू बताया गया है

3.इस प्रकार होगी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 

4. ये है अन्य प्रक्रियाएं

5. अन्य कक्षाओं  के लिए अपनाई जा सकती हैं ये प्रक्रियाएं

6.कब जारी होंगी  अधिकारिक सूचनाएं


 अगर आपको हमारा यह कार्य अच्छा लगता हैं तो इस ब्लॉग कि पोस्ट को शेयर अवश्य करें। किसी भी प्रकार की समस्याओं के लिए कॉमेंट अवश्य करें। आप हमसे सोशल मीडिया पर My Clg सूचना सर्च करके भी जुड़ सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ