पीजी कॉलेज मंदसौर में आयोजित होगी हिंदी दिवस पर प्रतियोगिताएं World HINDI Day Competitions at Govt Pg College Mandsaur

 नमस्कार मित्रो आपका अपनी इस ब्लॉगिंग साइट My Clg सूचना पर आपका स्वागत है ।यहां हम Pg College Mandsaur, Vikram university Ujjain आदि के साथ शिक्षा जगत से जुड़ी सूचनाएं Time table,exam date&form, स्कॉलर ship ki information सबके साथ शेयर करते हैं।जानकारी को स्पष्ट पढ़ने के लिए 2,3 बार रिलोड जरूर करें। 

 पीजी कॉलेज मंदसौर में आयोजित होगी हिंदी दिवस प्रतियोगिताएं 

World HINDI Day Competitions at Govt Pg College Mandsaur

   


राजीव गांधी शासकीय महाविद्यालय मंदसौर में हिंदी विभाग द्वारा विश्व हिंदी दिवस 14 सितंबर के उपलक्ष्य  हिंदी सप्ताह का का आयोजन किया जाएगा। जिसने विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी।जिनमें महाविद्यालय में नियमित अध्ययनरत किसी भी विषय के विद्यार्थी भाग के पाएंगे।प्रतियोगिता में प्रथम,द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को महाविद्यालय के वार्षिक प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा।प्रतियोगिता में विद्यार्थियों भाग लेने के लिए समय पूर्व निर्धारित कक्ष में उपस्थित होकर प्रतियोगिता प्रभारी प्राध्यापक को अपना नाम लिखवाना होगा।

आज्ञा से
डॉ जेएल आर्य
(विभागाध्यक्ष,हिंदी विभाग)


महाविद्यालय के सूचना पटल कि सूचना इस प्रकार हैं:-

 
Pg College Mandsaur UnOfficial Website








 

. अगर आपको हमारा यह कार्य अच्छा लगता हैं तो इस ब्लॉग कि पोस्ट को शेयर अवश्य करें। किसी भी प्रकार की समस्याओं के लिए कॉमेंट अवश्य करें। आप हमसे सोशल मीडिया पर My Clg सूचना सर्च करके भी जुड़ सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ