पीजो कॉलेज में फॉर्म जमा हो रहे हैं या नही

पीजी कॉलेज मंदसौर में अध्ययनरत सभी विद्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि




महाविद्यालय में अवकाश तो नही हैं। लेकिन अधिकांश अधिकारियों की चुनाव में ड्यूटी लगी थी।इसी कारण से वह सुबह 3:00 बजे घर आ पाए हैं इसी कारण से सभी कार्य बंद रह सकते हैं।

दिनांक 26 को  परीक्षा फॉर्म जमा करने वाले उईके सर से बात हुई थी। उसके अनुसार हमने कहा था कि उनकी ड्यूटी तो चुनाव में लग रही है। लेकिन  फॉर्म 26,27,28 औऱ आगे भी कार्यालय  में या डे-केयर सेंटर   जमा होंगे और अगर कार्यालय में नहीं हुए तो गर्ल्स कॉलेज के पास में,कॉलेज ग्राउंड के पास,जगदीश चंद्र बसु ब्लॉक अर्थात बायोलॉजी,जूलॉजी, वनस्पति विभाग की ओर जमा हो जाएँगे।

 परीक्षा फॉर्म एवं छात्रवत्ति फॉर्म के जमा होंने की आज की स्थिति कुछ स्पष्ट नहीं हैं।अगर कोई स्थानीय विद्यार्थी यक हॉस्टल का  है। तो आप  महाविद्यालय में जाकर जाँच कर सकते हैं।प्रवेश फॉर्म की डे केयर सेंटर मैं हो रहे होंगे या कार्यालय इन दोनों स्थानों पर  नहीं हो तो रोड क्रॉस करके सामने के विभाग में जा कर जाँच करले।


 ऑनलाइन करने की आखिरी 30/11/18 रात्रि 11:59 तक हैं।
असुविधा से बचने के लिए तुरन्त ऑनलाइन करे।






 विद्यार्थी इनको जमा करने के लिए डे-केयर में जाए।
कार्यालय की स्टूडेंट टेबल को स्थांतरित कर वाणिज्य विभाग(Commerce Department) कक्षा क्रं 59  में स्थापित किया गया है।जहाँ approval,मार्कशीट,आदि राव सर से संबंधित कार्य के लिए वहां संपर्क करें। और फॉर्म जमा करने के लिए डे-केयर पर जाएं।

धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ